प्रतिक्रिया | Saturday, July 13, 2024

17/06/24 | 10:53 am

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी ईद-उल-अजहा की बधाई

देशभर में ईद-उल-अजहा का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। सुबह मस्जिदों में ईद-उल-अजहा की नमाज अदा की गई है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सुबह ईद-उल-अजहा के मौके पर देशवासियों को बधाई दी।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने अपने संदेश में कहा कि, “सभी देशवासियों, विशेषकर देश- विदेश में रहने वाले मुस्लिम भाई-बहनों को ईद-उल-अजहा की हार्दिक शुभकामनाएं! त्याग और बलिदान का यह त्योहार हमें अपनी ख़ुशहाली को सबके साथ, विशेषकर ज़रूरतमंद लोगों के साथ, बाँटने का संदेश देता है। आइए इस अवसर पर हम सब सभी देशवासियों, विशेषकर वंचित वर्गों के लोगों के हित में, मिलजुल कर कार्य करने का संकल्प लें।”

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा, “ईद-उल-अजहा के अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ! आइए हम एकता, दयालुता और एकजुटता के मूल्यों पर विचार करें जो न केवल इस त्योहार की, बल्कि बड़े पैमाने पर हमारे समाज की आधारशिला हैं। इस दिन पर, मैं आप सभी को करुणा, साझा खुशी और अनगिनत आशीर्वाद से भरे एक आनंदमय उत्सव की शुभकामनाएं देता हूं।”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक्स हैंडल पर लिखा कि, “ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं! यह विशेष अवसर हमारे समाज में सद्भाव और एकजुटता के बंधन को और मजबूत करे। सभी लोग खुश और स्वस्थ रहें।”

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 4794948
आखरी अपडेट: 13th Jul 2024