प्रतिक्रिया | Tuesday, July 23, 2024

12/06/24 | 10:14 am

रियासी आतंकी हमला : जम्मू पुलिस ने बस पर आतंकी हमला मामले में आतंकी का स्केच किया जारी

जम्मू पुलिस ने रियासी में बस पर आतंकी हमला मामले में शामिल आतंकवादी का स्केच जारी किया है। आतंकवादी के बारे में कोई भी जानकारी देने पर 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। रियासी पुलिस ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वे कोई भी विश्वसनीय जानकारी उपलब्ध कराएं।

बता दें कि 9 जून की रात जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में शिव खोड़ी से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। आतंकियों ने चलती बस पर फायरिंग की, जिससे बस असंतुलित होकर खाड़ी में जा गिरी। इस दुखद घटना में 9 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 41 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए। पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। आतंकियों की तलाश में भारतीय सेना, सीआरपीएफ, जम्‍मू और कश्‍मीर पुलिस ने मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया हैं ।

इस हमले के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस सक्रिय हो गई है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। इस बीच पुलिस ने गोलीबारी करने वाले एक आतंकी का स्केच भी जारी किया है। रियासी पुलिस ने स्केच जारी करते हुए सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। प्राप्त जानकारियों के अनुसार सुरक्षा बलों की 11 टीमें जंगल के चप्पे-चप्पे पर आतंकियों की तलाश कर रही हैं। वन क्षेत्रों में ड्रोन की मदद से तलाश जारी है।

वहीं, रियासी आतंकी हमले में जीवित बचा एक व्यक्ति ने मीडिया को बताया था कि माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद मैं शिव खोरी गया। वहां से लौटते समय 4-5 किलोमीटर बाद हमारी बस पर गोलियां चलाई गईं। हमारी बस के खाई में गिरने के बाद भी फायरिंग नहीं रुकी। उसने कहा हम करीब 30 मिनट तक बस के अंदर फंसे रहे।

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 5272673
आखरी अपडेट: 23rd Jul 2024