प्रतिक्रिया | Monday, July 15, 2024

21/06/24 | 11:08 pm

योग एक एकीकृत शक्ति बन गया है, जो विभिन्न संस्कृतियों और पृष्ठभूमियों के लोगों को एक साथ ला रहा है: प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर दुनियाभर में एक साथ आए और बड़े पैमाने पर योग का अभ्यास करने वाले व्यक्तियों, समुदायों और संगठनों के सामूहिक प्रयासों की सराहना की है। प्रधानमंत्री ने योग को लोकप्रिय बनाने के लिए काम करने वाले सभी लोगों का आभार भी व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया कि व्यक्तियों, समुदायों और संगठनों का आभार जिन्होंने एक साथ आकर योग का अभ्यास किया। उनके सामूहिक प्रयासों के कारण 10वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पूरे विश्व में बड़े पैमाने पर मनाया गया। यह स्पष्ट है कि योग एक एकीकृत शक्ति बन गया है, जो विभिन्न संस्कृतियों और पृष्ठभूमियों के लोगों को एक साथ ला रहा है। युवाओं को इतने उत्साह और समर्पण के साथ योग सत्रों में भाग लेते देखना खुशी की बात है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं योग को लोकप्रिय बनाने के लिए काम करने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूं। यह प्रयास एकता और सद्भाव को आगे बढ़ाने में एक लंबा रास्ता तय करेंगे। मुझे योग प्रशिक्षकों की संख्या में वृद्धि देखकर भी खुशी हो रही है, जिनकी विशेषज्ञता और जुनून दूसरों को योग अपनाने के लिए प्रेरित कर रहा है। आने वाले समय में योग दुनिया को एक साथ लाता रहेगा।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 4880351
आखरी अपडेट: 15th Jul 2024