प्रतिक्रिया | Monday, April 22, 2024

10/11/23 | 12:15 pm

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की पांचवीं सूची, 14 उम्मीदवारों का नाम शामिल

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी कर दी । इसमें आलमपुर से महिला मीराम्मा समेत 14 उम्मीदवारों के नाम हैं। राज्य की 119 सीटों के लिए अब तक भाजपा 114 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है। 

भाजपा की पांचवीं सूची में बेल्लमपल्ली (एससी) सीट से कोयला इमाजी को, पेद्दापल्ली सीट से दुग्याला प्रदीप को, संगारेड्डी सीट से देशपांडे राजेश्वर राव को, मेडचाल सीट से येनुगु सुदर्शन रेड्डी को, मल्काजगिरि सीट से एन. रामचंद्र राव को, सेरिलिंगमपैली सीट से रवि कुमार यादव को, नामपल्ली सीट से राहुल चंद्र को, चंद्रायनगुट्टा सीट से के. महेंद्र को, सिकंदराबाद छावनी (एससी) सीट से गणेश नारायण को, देवरकड़ा सीट से कोंडा प्रशांत रेड्डी को, वानापर्थी सीट से अनुग्ना रेड्डी को, आलमपुर (एससी) सीट से मेराम्मा को, नारासंपेत सीट से के. पुल्ला राव को और मधिरा (एससी) सीट से पेरुमारपल्ली विजय राजू को टिकट दिया गया है।

इससे पहले भाजपा ने 12 उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी की थी, जिसमें चलमाला कृष्णा रेड्डी (मुनुगोडे), नाकराकांति मोगुलैया (नाकरेकल-एससी) और अजमीरा प्रह्लाद नाइक (मुलुग-एसटी), दुर्गम अशोक (चेन्नूर-एससी), वी सुभाष रेड्डी (येलारेड्डी निर्वाचन क्षेत्र), तुला उमा (वेमुलावाड़ा) समेत अन्य प्रत्याशियों का नाम शामिल है।

गुरुवार को कांग्रेस ने भी अपने सारे उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए थे। उल्लेखनीय है कि राज्य की 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को वोटिंग होनी है और 3 दिसंबर को नतीजे आने हैं।
 

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 853170
आखरी अपडेट: 22nd Apr 2024