प्रतिक्रिया | Friday, July 26, 2024

वेबसाइट पर प्रदान की गई सामग्री “जैसी है” प्रदान की जाती है, बिना किसी प्रकार की वारंटी के, चाहे व्यक्त या निहित हो, जिसमें बिना किसी सीमा के, किसी विशेष उद्देश्य के लिए फिटनेस की वारंटी शामिल है। डीडी न्यूज़ विशेष रूप से ऐसी किसी भी सामग्री की सटीकता, पूर्णता या पर्याप्तता या उसके अद्यतित होने के संबंध में कोई वारंटी या प्रतिनिधित्व नहीं करता है।

कृपया ध्यान दें कि इसकी गारंटी नहीं दी जा सकती कि उपरोक्त वेबसाइट पर उपलब्ध सामग्री आधिकारिक तौर पर अपनाए गए पाठ का सटीक पुनरुत्पादन है। डीडी न्यूज़ समय-समय पर बिना किसी सूचना के अपनी वेबसाइट पर सामग्री जोड़ता, बदलता, सुधारता या अपडेट करता रहता है। किसी भी परिस्थिति में डीडी न्यूज़ उपरोक्त वेबसाइट के उपयोग के परिणामस्वरूप होने वाले किसी भी नुकसान, क्षति, दायित्व या व्यय के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, कोई गलती, वायरस, त्रुटि, चूक, रुकावट या शामिल है। उसके संबंध में देरी.

वेबसाइट का उपयोग केवल उपयोगकर्ता के जोखिम पर है। उपयोगकर्ता विशेष रूप से स्वीकार करता है और सहमत है कि डीडी न्यूज किसी भी उपयोगकर्ता के किसी भी आचरण के लिए उत्तरदायी नहीं है। उपयोगकर्ता प्राधिकरण द्वारा प्रकाशित अन्य सामग्री के लिए भारत के राजपत्र में प्रकाशित विनियमों और टैरिफ आदेशों के पाठ का उल्लेख कर सकते हैं।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 5515768
आखरी अपडेट: 26th Jul 2024