प्रतिक्रिया | Wednesday, April 24, 2024

15/11/23 | 8:59 am

पीएम मोदी के लिए उमड़ा जनसैलाब, MP में हुए रोड शो में दिखा अद्भुत नजारा

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी और मालवा क्षेत्र के मुख्य कला-संस्कृति के केंद्र इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक भव्य रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान पीएम मोदी के लिए इंदौर की सड़कों पर ऐसा जनसैलाब उमड़ा कि देखते ही देखते यह एक अद्भुत नजारा बन गया। 

पीएम मोदी ने रोड शो के अद्भुत पलों को वीडियो के जरिये किया शेयर

इस अनमोल पल को पीएम मोदी ने बाद में अपने एक्स अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। पीएम मोदी ने लिखा, ''देवी अहिल्याबाई की नगरी इंदौर के रोड शो में उमड़े जनसैलाब के जोश और उत्साह ने भावविभोर कर दिया। यह बताता है कि मध्य प्रदेश में जनता-जनार्दन ने फिर एक बार भाजपा सरकार बनाने का पूरा मन बना लिया है।''

https://x.com/narendramodi/status/1724465041448329283?s=20

बड़ी संख्या में लोगों ने किया पीएम मोदी का भव्य स्वागत 

इसके बाद उन्होंने एक दूसरा संदेश सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के साथ यह कहते हुए साझा किया ''Thank you Indore!'' यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्थानीय देवता बड़ा गणपति से खुली जीप में सवार होकर निकले। सड़क के दोनों तरफ बड़ी संख्या में लोग खड़े थे। साथ ही आस-पास के सभी घरों की छतों पर भी बड़ी संख्या में महिलाएं, बच्चे और बूढ़े तथा जवान एकत्र हुए थे। मोदी ने भी सभी को हाथ जोड़कर अभिवादन किया। राजवाड़ा पर महाराष्ट्रीय वेशभूषा में महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य तरीके से स्वागत किया।

https://x.com/narendramodi/status/1724473300523651123?s=20

रोड शो में शामिल होने इंदौर पहुंचे थे पीएम 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह रोड शो राजवाड़ा पहुंचकर जहां उन्होंने देवी अहिल्या बाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, वहां जाकर समाप्त हुआ। रोड शो के मार्ग के दोनों ओर भगवा कॉरिडोर बनाया गया था। रोड शो में पूरे मार्ग भर में जनता ने फूल बरसाकर अपने प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत किया। इंदौर में मोदी-मोदी की गूंज मंगलवार को चारो ओर सुनाई दे रही थी। स्वागत से अभिभूत प्रधानमंत्री ने हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया। 

बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक हुआ रोड शो

उल्लेखनीय है कि यह रोड शो इंदौर में बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक हुआ। रोड शो में सड़क के दोनों ओर अपार जनसमूह अपने प्रधान सेवक की एक झलक पाने के लिए इतना आतुर दिखा कि कई जगहों पर लोग एक के ऊपर एक होकर पीएम मोदी की झलक पा रहे थे। कहीं कोई उनकी हाथों से बनी तस्वीर लेकर खड़ा था तो कहीं उनके स्वागत के लिए अलग-अलग तरह के फूलों के गुच्छे तैयार किए गए थे।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 921127
आखरी अपडेट: 24th Apr 2024