प्रतिक्रिया | Tuesday, June 18, 2024

ब्रेन इंफिनिटी को अमेरिकी कंपनी वीडियो एलएलसी से मिली $100,000 की सीड फंडिंग

ब्रेन मैपिंग टेस्ट और पर्सनलाइज्ड ट्रेनिंग के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी ब्रेन इंडिनिटी को अमेरिकी कंपनी वीडियो एलएलसी से $100,000 की सीड फंडिंग मिली है। ब्रेन इंडिनिटी ने बताया कि यह निवेश केवल आर्थिक लाभ के लिए नहीं है, बल्कि खासकर युवाओं को उनके करियर और व्यक्तिगत जीवन में सफलता दिलाने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है।

ब्रेन इंफिनिटी के संस्थापक विकास नागरू का उद्देश्य अपनी ब्रेन मैपिंग टेस्ट और पर्सनलाइज्ड ट्रेनिंग से लोगों और संगठनों को नई ऊंचाइयों तक ले जाना है। इस कंपनी का लक्ष्य है कि हर व्यक्ति अपने दिमाग की असीमित क्षमता की पूरी जानकारी प्राप्त करे, अपनी कमजोरियों को ताकत में बदले, निर्णय लेने की क्षमता को बढ़ाए, जिससे तनाव कम हो सके, और हर व्यक्ति मुस्कुराते हुए अपने जीवन का आनंद ले सके। चाहे आप एक छात्र हों जो अपने करियर को सही दिशा देना चाहता है, चाहे आप एक वर्किंग प्रोफेशनल हों जो अपने करियर में निरंतर ग्रोथ और सफलता चाहता है, या चाहे आप एक कंपनी हों जो खुद को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए सही टैलेंट को ढूंढ रही है, ब्रेन इंफिनिटी सबके लिए विशेष रूप से तैयार पर्सनलाइज्ड प्रोग्राम बनाता है और उनकी लाइफ और कंपनी के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करता है।

विकास नागरू के मुताबिक, हर व्यक्ति की उंगलियों के निशान एक गुप्त कोड की तरह होते हैं। ये अनोखी रेखाएं, आपके जन्म से पहले ही बन जाती हैं और आपकी छुपी हुई प्रतिभा की बारे में जानकारी दे सकती हैं , जैसे आप बहुत रचनात्मक हैं या समस्याओं को सुलझाने में माहिर हैं। ये यह भी बता सकती हैं कि आप कैसे सीखते हैं, शायद तस्वीरें देखकर , खुद करके या सुनकर ।

विकास नागरू ने बताया कि यह जानकारी आपको मदद करती है , चाहे वह सही करियर का रास्ता चुनना हो, अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना हो या किसी ऐसे क्षेत्र में सफल होना हो जो आपको रोमांचित करे। ब्रेन इन्फिनिटी का ब्रेन मैपिंग टेस्ट विज्ञान के माध्यम से इस कोड को समझने में आपकी मदद करता है!

ब्रेन इंफिनिटी के इस मिशन को सफलता दिलाने में वीडियो एलएलसी के विश्वास ने चार चांद लगा दिए हैं। वीडियो एलएलसी की विशेषज्ञता और अनुभव ब्रेन मैपिंग के क्षेत्र में एक नया आयाम स्थापित करेगा।

वीडियो एलएलसी के सीड फंडिंग निवेश से नई ब्रेन वर्कशॉप्स बनाने के साथ ही इस क्षेत्र के अनुसंधान और विकास में बहुत बड़ी मदद मिलेगी। साथ ही किसी भी व्यक्ति की छुपी हुई प्रतिभा को जानने और उसकी कमियों को दूर करने के लिए किया जाने वाला ब्रेन मैपिंग टेस्ट अब और भी प्रभावी बन जाएगा।

इस साझेदारी से ब्रेन इंफिनिटी को नए टैलेंट को हायर करने और वैश्विक स्तर पर अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद मिलेगी। इस सीड फंडिंग से ब्रेन इंफिनिटी के कार्यक्रमों की गुणवत्ता और व्यापकता में सुधार होगा, जिससे और अधिक लोग अपनी वास्तविक क्षमता को पहचान सकेंगे। वीडियो एलएलसी के फाउंडर डायरेक्टर जय शर्मा हैं।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3700835
आखरी अपडेट: 18th Jun 2024