प्रतिक्रिया | Saturday, September 07, 2024

 

सोमवार को आप सांसद के साथ दिल्ली सीएम आवास पर हुई अभद्रता को लेकर आज आप ने चुप्पी तोड़ी है। दिल्ली में एक में आप सांसद संजय सिंह ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री ने मामले का संज्ञान लिया है और वह उचित कार्रवाई करेंगे।” इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कल एक निंदनीय घटना घटी। स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं। जब वह ड्राइंग रूम में उसका इंतजार कर रही थी, वैभव कुमार ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

पार्टी स्वाति मालीवाल के साथ
संजय सिंह ने आगे कहा कि ये एक बहुत ही निंदनीय घटना है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए बड़े काम किए हैं। पार्टी की पुरानी और सीनियर लीडर्स में से एक हैं और हम सभी उनके साथ हैं।

दिल्ली पुलिस से की थी शिकायत
दरअसल, एक दिन पहले राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने पुलिस से शिकायत की है कि दिल्ली मुख्यमंत्री आवास में उनके साथ मारपीट हुई है। पुलिस ने मामले की पुष्टि की है। उत्तरी दिल्ली पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार मीणा ने बताया कि सुबह 9:34 बजे सिविल लाइंस पुलिस थाने में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ मुख्यमंत्री आवास में मारपीट की गई है। कुछ देर बाद सांसद मैडम (स्वाति मालीवाल) थाना सिविल लाइंस आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 7713094
आखरी अपडेट: 7th Sep 2024