प्रतिक्रिया | Saturday, June 15, 2024

22/05/24 | 9:52 pm | Amit Saah

उत्तर प्रदेश में 23 मई को चार चुनावी जनसभाएं करेंगे अमित शाह

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह कल गुरुवार 23 मई को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर, अम्बेडकरनगर और प्रतापगढ़ में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। अमित शाह सुबह 11 बजे बीएसए ग्राउण्ड, नौगढ़ सिद्धार्थनगर में आयोजित डुमरियागंज लोकसभा की जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

दोपहर 12ः30 बजे जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद, संतकबीरनगर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात अपराह्न 02 बजे शिवबाबा मैदान, सीहमई, अम्बेडकर नगर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। 3ः30 बजे तरदहा, पट्टी-प्रतापगढ़ में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

अमित शाह ने किया बांकुड़ा में रोड शो

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह प. बंगाल के बांकुड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुभाष सरकार के समर्थन में बुधवार को यहां रोड शो किया। यह रोड शो शाम के समय लालबाजार चौक क्षेत्र से शुरू हुआ। रोड शो के दोरान शाह एक सुसज्जित लॉरी (गाड़ी) पर प्रदेश भाजपा नेताओं के साथ खड़े थे। सड़क के दोनों तरफ सैकड़ों लोग खड़े थे और हाथ हिलाकर शाह का अभिवादन किया।

यहां से भाजपा ने केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष सरकार को उम्मीदवार बनाया है जबकि तृणमूल कांग्रेस ने अपने जिलाध्यक्ष एवं वकील अरूप चक्रवर्ती को चुनाव मैदान में उतारा है।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने वकील नीलांजन दासगुप्ता को अपना उम्मीदवार घोषित कर रखा है। इस संसदीय सीट पर कुल 12 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। इस लोकसभा क्षेत्र में आम चुनाव के छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3604698
आखरी अपडेट: 15th Jun 2024