प्रतिक्रिया | Tuesday, May 28, 2024

अमित शाह आज केरल, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज (बुधवार) तीन राज्यों के चुनावी दौरे पर केरल, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश पहुंच रहे हैं। अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकसभा चुनाव में 400 पार के संकल्प की पूर्ति के लिए जनसभा में जनता से भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के हाथ मजबूत करने का आह्वान करेंगे। साथ ही अमित शाह आज केरल और महाराष्ट्र में चुनावी रैलियां भी करेंगे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार के भागलपुर, खगड़िया और मधुबनी में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, केंद्रीय मंत्री अमित शाह सुबह 11 बजे केरल और दोपहर 2ः30 बजे महाराष्ट्र के अमरावती में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह शाम 5ः30 बजे उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचेंगे। लखनऊ ब्यूरो के अनुसार, शाह वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। संसदीय क्षेत्र के पांच विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। मोतीझील मैदान में जनसभा भी करेंगे। पन्ना प्रमुख और बूथ अध्यक्षों से भी जानकारी लेंगे।

भाजपा कार्यकर्ता ढोल और नगाड़े बजाकर उनका स्वागत करेंगे। बाद में अमित शाह 5.30 बजे महमूरगंज स्थित तुलसी उद्यान में वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है, जहां से वह लगातार तीसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, गृहमंत्री शाम को लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से महमूरगंज तक पुष्प वर्षा करके उनका स्वागत किया जाएगा।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 2122735
आखरी अपडेट: 28th May 2024