प्रतिक्रिया | Saturday, September 07, 2024

भाजपा नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी ने कहा-हम अपनी विरासत को विश्व विरासत के स्तर पर ले जाएंगे

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (सोमवार) तिरुवनंतपुरम में जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम अपनी ‘विरासत’ से वैश्विक पर्यटकों को जोड़ेंगे। हम अपनी विरासत को विश्व विरासत के स्तर पर ले जाएंगे। केरल में इसकी बहुत संभावना है। भाजपा का प्लान केरल में बड़े पर्यटन स्थलों के समग्र विकास का है। हम केरल में इको-टूरिज्म के नए केंद्र स्थापित करेंगे। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री मोदी का लोकसभा चुनाव में 400 पार का लक्ष्य है, जिसके लिए आज वे लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए केरल और तमिलनाडु के दौरे पर है।

तिरुवनंतपुरम में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के शीर्ष नेता एवं पीएम मोदी ने कहा कि कल दिल्ली में भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। भाजपा का संकल्प पत्र यानी मोदी की गारंटी। मोदी की गारंटी में भारत विश्वस्तरीय संरचना का केंद्र बनेगा। मोदी की गारंटी में भारत अंतरिक्ष के क्षेत्र में गगनयान जैसी स्मरणार्थ उपलब्धि हासिल करेगा।

उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी में पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा किसानों को मिलना जारी रहेगा। और इन सब के साथ ही गरीबों के लिए 3 करोड़ नए घर भी बनेंगे। उन्होंने आगे कहा कि 70 साल के ऊपर के हर नागरिक को मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी। भाजपा के शीर्ष नेता मोदी ने कहा कि 10 करोड़ महिला सेल्फ हेल्प समूहों को हम आईटी, हेल्थ, टूरिज्म, रिटेल और अन्य सेक्टर्स में प्रशिक्षण देंगे। यानी भाजपा के विकास दृष्टिकोण में केरल के हर वर्ग और हर समाज के लिए एक व्यापक रोडमैप मौजूद है।

(ANI)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 7715498
आखरी अपडेट: 7th Sep 2024