प्रतिक्रिया | Friday, May 24, 2024

भाजपा नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को महाराष्ट्र, तेलंगाना में जनसभा, ओडिशा के भुवनेश्वर में रात को करेंगे रोड शो

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (शुक्रवार) महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के चुनावी दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए देश में धुआंधार प्रचार कर मतदाताओं का आशीर्वाद ले रहे हैं। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज सबसे पहले महाराष्ट्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। वो सुबह 11ः30 बजे महाराष्ट्र के नंदूरबार में जनसभा को संबोधित कर सीधे तेलंगाना रवाना होंगे। प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना के महबूबनगर में दोपहर 3ः15 और शाम 5ः30 बजे हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री इसके बाद सीधे ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर पहुंचेंगे। यहां वो रात 8ः30 बजे रोड शो करेंगे।

उल्लेखनीय है कि आम चुनाव के पहले, दूसरे और तीसरे चरण का मतदान हो चुका है। तीसरे चरण में 11 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान प्रतिशत औसतन 64 फीसद रहा। अब सभी नेताओं की नजर 13 मई को होने वाले चौथे चरण के मतदान पर है। चौथे चरण में 10 राज्यों की 96 सीट शामिल हैं। यह राज्य हैं-आंध्र प्रदेश,बिहार,जम्मू एवं कश्मीर, झारखंड,मध्य प्रदेश,महाराष्ट्र,ओडिशा, तेलंगाना,उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल।

 

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1961951
आखरी अपडेट: 24th May 2024