प्रतिक्रिया | Wednesday, May 29, 2024

भाजपा नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज असम, पश्चिम बंगाल और गुजरात में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज (मंगलवार) असम, पश्चिम बंगाल और गुजरात के चुनावी दौरे पर रहेंगे। वह प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के संकल्प की पूर्ति के लिए संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार कर मतदाताओं से आशीर्वाद मांगेंगे। भाजपा ने एक्स हैंडल में केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आज के चुनाव प्रचार कार्यक्रम को साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह सबसे पहले सुबह 10 बजे गुवाहाटी (असम) स्थिति भाजपा कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह पश्चिम बंगाल जाएंगे। वहां दोपहर 12 बजे मूलपुर कटवा में पथारी के विष्णुपुर फुटबाल मैदान में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। आखिर में वो गृहराज्य गुजरात पहुंचेंगे। शाह अहमदाबाद के नरोड़ा गांव की जनसभा में हिस्सा लेंगे। शाह की यह जनसभा पंचायत ऑफिस में शाम साढ़े सात बजे होनी है।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच देश के 14 राज्यों में मतदान पूरा हो चुका है। अभी कई प्रदेशों में मतदान बाकी है, इस बीच धुआंधार चुनाव प्रचार का दौर जारी है। सभी स्टार प्रचारक अपनी पार्टियों को जीत दिलाने के लिए रात-दिन एक कर रहे हैं।

 

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 2176281
आखरी अपडेट: 29th May 2024