प्रतिक्रिया | Friday, May 24, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह आज (गुरुवार) बिहार में 2 स्थानों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा ने प्रमुख स्टार प्रचारक एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है। इस आम चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के लक्ष्य की पूर्ति के लिए भाजपा नेता और प्रमुख स्टार प्रचारक धुआंधार प्रचार कर रात-दिन एक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार अमित शाह आज सबसे पहले सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे। वो दोपहर 12ः30 बजे सीतामढ़ी के गोयनका कॉलेज ग्राउंड में पार्टी की जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वो मधुबनी लोकसभा क्षेत्र पहुंचेंगे। इस निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री शाह दोपहर 2 बजे बिस्फी के रहिका प्राथमिक विद्यालय में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार नड्डा आज सबसे पहले सुबह 10 बजे खोर्धा जिले में रोड शो करेंगे। यह रोड शो ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर बारीक शाही से शुरू होगा। रोड शो का समापन बधेई बंका में होगा। इसके बाद नड्डा राजधानी के लिंगराज मंदिर जाएंगे। वह सुबह 11ः10 बजे भगवान लिंगराज के दर्शन करेंगे। जेपी नड्डा दोपहर दो बजकर पांच मिनट पर बरगढ़ और शाम सवा चार बजे सुंदरगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1953266
आखरी अपडेट: 24th May 2024