प्रतिक्रिया | Thursday, June 13, 2024

लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है लेकिन पूर्ण बहुमत के आंकड़े से 30 सीटों की कमी है। ऐसे में उसे अन्य पार्टियों से सहयोग चाहिए होगा। राजग गठबंधन अपने दम पर 296 के आस-पास दिखाई दे रहा है। ऐसे में जरूरत होगी कि गठबंधन के सहयोगी साथ बने रहें। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में बुधवार को एनडीए की बड़ी बैठक होनी है।

इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी राम विलास, जिसे बिहार में 5 सीटों पर जीत मिलती दिखाई दे रही है, उसके नेता चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भरोसा दिलाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश में फिर एक बार-मोदी सरकार बनेगी।

पासवान ने ट्वीट कर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में वे और उनकी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) मजबूती के साथ खड़ी है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। देश को पुनः तीसरी बार एक मजबूत और सशक्त सरकार मिलने जा रही है।

https://x.com/iChiragPaswan/status/1797927315009388559

वहीं दूसरी ओर बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर चल रही कांउटिंग में लोजपा (रामविलास) पांच सीटों पर और हम पार्टी एक सीट पर लीड कर रही है। गया में जीतनराम मांझी लगभग जीत चुके हैं। हालांकि, आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने हम संरक्षक जीतनराम मांझी को फोन कर जीत की बधाई दी है। साथ ही उन्होंने लोजपा (रा) चीफ चिराग पासवान से भी बात कर सभी सीटों पर शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी है। अमित शाह ने दोनों नेताओं को बुधवार को दिल्ली बुलाया है। दिल्ली में बुधवार को एनडीए की बड़ी बैठक होनी है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3507913
आखरी अपडेट: 13th Jun 2024