प्रतिक्रिया | Tuesday, June 18, 2024

10/06/24 | 4:58 pm

उद्योग मंडल फिक्की, एसोचैम और सीआईआई ने नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई

उद्योग मंडल फिक्की, एसोचैम और सीआईआई ने नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी है। फिक्की के अध्यक्ष डॉ. अनीश शाह ने कहा कि केंद्र में स्थिर सरकार से आर्थिक परिदृश्य और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि फिक्की प्रगतिशील नीतियों और उपायों की आशा करता है जिससे आर्थिक और सामाजिक विकास को बढ़ावा मिलेगा और ‘विकसित भारत’ के लिए मजबूत आधार तैयार होगा।

एसोचैम के अध्यक्ष संजय नायर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के राष्ट्रीय संकल्प को फिर से जगाया है। उन्होंने कहा कि नई पारी की शुरुआत के साथ उद्योग, व्यापार और वित्तीय बाजारों का पूरा पारिस्थितिकी तंत्र फिर से सक्रिय हो गया है।

कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री ने सोमवार को कहा कि उन्हें विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की आर्थिक गति जारी रहेगी और यह दुनिया के टॉप तीन देशों में जल्द शामिल होगा। बतो दें कि सीआईआई के प्रेसिडेंट संजीव पुरी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री का पद संभालने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी।

सीआईआई के प्रेसिडेंट संजीव पुरी ने कहा, लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री का पद संभालने के लिए उन्हें बधाई देते हैं। पुरी ने आगे कहा कि वित्त वर्ष 2023-24 में भारतीय अर्थव्यवस्था में 8.2 प्रतिशत की दर से वृद्धि हुई है। उनके नेतृत्व में अगले चरण के सुधारों के जरिए भारत वैश्विक अवसरों का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा सकता है। साथ ही बताया कि भारतीय अर्थव्यवस्था की नींव काफी मजबूत है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3701121
आखरी अपडेट: 18th Jun 2024