प्रतिक्रिया | Sunday, June 16, 2024

11/06/24 | 9:02 pm

प्रधानमंत्री की सोशल मीडिया से ‘मोदी का परिवार’ हटाने की अपील, समर्थकों का किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को लोगों से अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से ‘मोदी का परिवार’ हटाने की अपील की। उन्होंने कहा कि डिस्प्ले नाम बदल सकता है लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयास करने वाले एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट है।

लोकसभा चुनावों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परिवार को लेकर निजी टिप्पणी की थी। इसके बाद भाजपा नेताओं और पार्टी समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोफाइल पर ‘मोदी का परिवार’ जोड़ने का एक अभियान चलाया था।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, “चुनाव प्रचार के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा। इससे मुझे बहुत ताकत मिली। भारत के लोगों ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की बेहतरी के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है।”

उन्होंने आगे लिखा कि हम सभी एक परिवार हैं, यह संदेश प्रभावी ढंग से पहुँचाए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा और अनुरोध करूंगा कि अब आप अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से ‘मोदी का परिवार’ हटा दें। डिस्प्ले नाम बदल सकता है लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयास करने वाले एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट है।
(इनपुट- हिन्दुस्थान समाचार)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3648940
आखरी अपडेट: 16th Jun 2024