प्रतिक्रिया | Saturday, September 07, 2024

इन मेट्रो स्टेशन के गेट रहेंगे बंद, ट्रैफिक को लेकर भी एडवाइजरी जारी

दिल्ली मेट्रो रेल को-ऑपरेशन (डीएमआरसी) ने सुरक्षा वजह से कुछ मेट्रो स्टेशन के गेट अगली सूचना तक बंद रखने की घोषणा की है। लोक कल्याण मार्ग, पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर तीन, केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर पांच को बंद किया गया है।

DMRC ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी है। डीएमआरसी का यह आदेश अगली सूचना तक प्रभावी रहेगा। इस वजह से कुछ लोगों को मेट्रो में सफर करने के दौरान थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

ट्रैफिक एडवाइजरी जारी
इससे पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने निजी वाहन चालकों के लिए एडवाइजरी जारी की है। दरअसल, आज विशेष कानून एवं व्यवस्था के मद्देनजर यातायात प्रभावित रहेगा। तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को कहीं भी रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। एडवाइजरी में आईएसबीटी, रेलवे स्टेशनों और इंदिरा गांधी हवाई अड्डे की ओर जाने वाले लोगों को सलाह दी गई है कि वे पर्याप्त समय रखते हुए सावधानीपूर्वक अपनी यात्रा की प्लान करें अन्यथा उन्हें असुविधा हो सकती है। दिल्ली पुलिस ने सहायता के लिए नंबर जारी किए हैं। व्हाट्सएप के लिए 8750871493 नंबर के अलावा अन्य नंबर दो नंबर भी जारी किए गए हैं। वह यह- 1095 और 011-25844444।।

बता दें कि दिल्ली सरकार की कथित आबकारी नीति घोटाले मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आज पीएम आवास का घेराव करने की घोषणा की है। इसके मद्देनजर मेट्रो स्टेशन के बाहर पुलिस की तैनाती और सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 7713884
आखरी अपडेट: 7th Sep 2024