प्रतिक्रिया | Thursday, May 23, 2024

पश्चिम बंगाल में भाजपा को जिता दो, गुंडों को हम सीधा कर देंगे : अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में एक चुनावी जनसभा में कहा कि बंगाल में तृणमूल और कांग्रेस जमकर भ्रष्टाचार को अंजाम देते रहे हैं। वे यूपीए शासन के दौरान देश में हुए आतंकवादी हमलों के दौरान चुप्पी साधे रहीं, क्योंकि वे अपने वोट बैंक के नाराज होने से डरती थीं। गृहमंत्री ने यह भी कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही गुंडों को सीधा कर देंगे।

उन्होंने बर्दवान-दुर्गापुर निर्वाचन क्षेत्र के दुर्गापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के 10 साल के कार्यकाल में आतंकवाद के प्रति कड़ा रुख अपनाया गया है। राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं किया गया है, जबकि यूपीए सरकार आतंकवाद के प्रति नरम रुख अपनाती रही है। तृणमूल उस समय कांग्रेस सरकार का हिस्सा थी। उन्हें डर था कि अगर वे आतंकवाद पर सख्त रुख अपनाएंगे तो उनका वोट बैंक नाराज हो जाएगा। उन्होंने कहा कि दिलीप दा को जिता दीजिए, गुंडों को हम सीधा कर देंगे।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीमावर्ती राज्य में घुसपैठ की अनुमति देने का आरोप लगाते हुए शाह ने दोहराया कि वह अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक समारोह में शामिल नहीं हुईं, क्योंकि वह अपने घुसपैठिए वोट बैंक को नाराज करने से डरती थीं।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1894660
आखरी अपडेट: 22nd May 2024