प्रतिक्रिया | Friday, October 18, 2024

हरियाणा : कैथल की मुंदड़ी नहर में गिरी आल्टो कार, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत, एक लापता

हरियाणा में जनपद कैथल के मुंदड़ी गांव में शुक्रवार की सुबह कार के नहर में गिर जाने से उसमें सवार एक ही परिवार के सात लोगों की जान चली गई। सात शव निकाल लिये गए हैं जबकि 12 वर्षीय एक लड़की की तलाश जारी है। कार चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर है।

हादसा उस वक्त हुआ जब रास्ते में कार अचानक अनियंत्रित होकर मुंदड़ी नहर में जा गिरी। स्थानीय ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया और कड़ी मेहनत के बाद कार को नहर से बाहर निकाला। कार के अंदर मौजूद आठ लोगों को निकाल कर तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 7 लोगों को मृत घोषित कर दिया। कार में सवार 12 साल की एक लड़की इस दुर्घटना के बाद लापता है।

कार का ड्राइवर गंभीर हालत में है। उसे कैथल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है जबकि लापता 12 वर्षीय लड़की कोमल की तलाश के लिए बचाव अभियान जारी है।‌ इस दर्दनाक हादसे से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। ग्रामीणों और स्थानीय निवासियों का कहना है कि इस सड़क की हालत को सुधारने की जरूरत है, ताकि भविष्य में ऐसे हादसों से बचा जा सके। स्थानीय प्रशासन ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों को मुआवजे का आश्वासन दिया है।

दशहरे के दिन हुए इस हादसे में चमेली पत्नी जिले राम (लगभग 65-70 वर्ष), परमजीत कौर पत्नी प्रवीण (लगभग 35-40 वर्ष), तीजो पत्नी काला (लगभग 40 वर्ष), काजल पुत्री काला (लगभग 12 वर्ष), फिजा पुत्री काला (लगभग 18 वर्ष), रिया पुत्री प्रवीण (लगभग 8 वर्ष), वंदना पुत्री प्रवीण (लगभग 5 वर्ष) की मौत हो चुकी है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 9693988
आखरी अपडेट: 18th Oct 2024