प्रतिक्रिया | Saturday, July 20, 2024

मूसलाधार बारिश का असर दिल्ली मेट्रो पर, DMRC ने यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25 मेट्रो स्टेशन पर एंट्री और एग्जिट की बंद

दिल्ली में भारी बारिश के कारण जलभराव की स्थिति बनी हुई है। दिल्ली और एनसीआर के शहरों में बीती रात से जारी मूसलाधार बारिश की वजह से राष्ट्रीय राजधानी की सभी तरह की आवाजाही पर असर पड़ा है। डीएमआरसी ने भी सूचना दी है, भारी बारिश के कारण यशोभूमि द्वारका सेक्टर-25 मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकास बंद है। दिल्ली एरोसिटी मेट्रो स्टेशन से टर्मिनल 1-आईजीआई एयरपोर्ट तक शटल सेवा स्थगित कर दी गई है। अन्य सभी लाइनों पर सामान्य सेवा जारी है।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25 मेट्रो स्टेशन पर एंट्री और एग्जिट बंद कर दी। इसके अलावा, दिल्ली मेट्रो के कई स्टेशनों पर जलभराव का नजारा है लोगों को मेट्रो स्टेशन के अंदर प्रवेश करने और बाहर आने में परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। दिल्ली मेट्रो ने बारिश की वजह से आईजीआई एयरपोर्ट टर्मिनल एक (दिल्ली एरोसिटी) पर अपनी शटल सेवा स्थगित कर दी है।

इसके अलावा मूसलाधार बारिश के चलते हुए जलभराव के कारण प्रगति मैदान सुरंग बंद कर दी गई। दिल्ली यातायात पुलिस ने दिल्ली मेरठ हाईवे, धौला कुआं फ्लाईओवर के पास नारायणा-मोती बाग रोड, आजाद मार्केट अंडरपास पर वीर बंदा बैरागी मार्ग, तिलक ब्रिज, अरबिंदो मार्ग, अणुव्रत मार्ग और एम्स की ओर जाने वाले मार्गों पर वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह दी है। वहीं, द्वारका एक्सप्रेसवे से पुलिस स्टेशन सेक्टर 23, द्वारका की ओर जाने वाले कैरिजवे में एक पेड़ गिरने के कारण सर्विस रोड पर यातायात प्रभावित है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 5142750
आखरी अपडेट: 20th Jul 2024