प्रतिक्रिया | Wednesday, May 29, 2024

महाराष्ट्र में अमित शाह ने उद्धव ठाकरे से पूछा-जब प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण आपको मिला, तो आप प्राण प्रतिष्ठा में क्यों नहीं गए

भाजपा नेता, प्रमुख स्टार प्रचारक और केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने सोमवार को महाराष्ट्र में धुले में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में अपने सम्बोधन के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, “मैं कांग्रेस पार्टी के नेताओं से और विशेषकर उद्धव ठाकरे जी से पूछना चाहता हूं​ कि जब प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण आपको मिला, तो आप प्राण प्रतिष्ठा में क्यों नहीं गए। क्योंकि इन्हें वोट बैंक का डर था, लेकिन हमें कोई डर नहीं है।” अमित शाह ने कहा कि केंद्र में सोनिया-मनमोहन की सरकार थी, आए दिन बम धमाके होते थे। मुंबई को भी दहला कर चले गए थे। मोदी जी आए, फिर से उन्होंने गलती की, उरी और पुलवामा में हमला किया। 10 ही दिन में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि औरंगजेब ने जिस काशी विश्वनाथ कॉरिडोर तोड़ा था, मोदी जी ने उस कॉरिडोर को बनाया, सोमनाथ का मंदिर सोने का बन रहा है और इसके साथ-साथ मोदी जी सभी श्रद्धा केंद्रों का महिमा मंडन कर रहे हैं।

चुनावी जनसभा में अमित शाह ने आगे कहा कि केंद्र में सोनिया-मनमोहन की सरकार थी, आए दिन बम धमाके होते थे। मुंबई को भी दहला कर चले गए थे। मोदी जी आए, फिर से उन्होंने गलती की, उरी और पुलवामा में हमला किया। 10 ही दिन में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया।

उन्होंने कहा कि सत्ता लोभ में सिद्धांत छोड़ने वाले उद्धव ठाकरे से मैं पूछना चाहता हूं। कांग्रेस के नेता कसाब का समर्थन कर रहे हैं, उद्धव ठाकरे क्या आप कांग्रेस के नेताओं के साथ हैं? कांग्रेस पार्टी मुस्लिम पर्सनल लॉ वापस लाना चाहती है, क्या आप उनके साथ हैं? राहुल गांधी वीर सावरकर का विरोध करते हैं, उद्धव जी क्या आप राहुल गांधी के साथ सहमत हैं? उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म का विरोध करते हैं, उद्धव जी सनातन के विरोध में क्या आप इनका समर्थन कर रहे हैं?

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 2180173
आखरी अपडेट: 29th May 2024