प्रतिक्रिया | Wednesday, June 19, 2024

25/05/24 | 6:44 pm | PM Modi

एससी-एसटी का आरक्षण मुसलमानों को देने की साजिश कर रहा इंडी गठबंधन : पीएम मोदी

बिहार के पाटलिपुत्र, काराकाट और बक्सर में राजग उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन ने मुसलमानों को असंवैधानिक आरक्षण देने की बात कही है। विरोधी दलों ने ऐसा करके संविधान की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया। इंडी गठबंधन वाले एससी-एसटी का आरक्षण मुसलमानों को देने की साजिश कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले चाहते हैं कि मुस्लिम आरक्षण के लिए एससी, एसटी, ओबीसी का आरक्षण बदल दें। इसके लिए वे सत्ता हथियाना चाहते हैं। उन्हें आपकी चिंता नहीं है। हमने एक महीना पहले कहा था कि इंडी गठबंधन वाले लिखकर दो कि एससी, एसटी, ओबीसी का आरक्षण बदलकर मुस्लिमों को नहीं देंगे। लिखकर देने की बात छोड़िए कोई जवाब आज तक नहीं दिए।

पीएम मोदी ने किया जनता से वादा

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि रोहतास, कैमूर और औरंगाबाद इंडस्ट्री का हब बनेगा। यहां बड़ी संभावना रोजगार देने की है। तीन करोड़ लखपति दीदी बनायेंगे और 70 वर्ष से ऊपर सभी को मुफ्त इलाज, बिजली का बिल जीरो होगा। पीएम सूर्य घर योजना सभी के लिए लागू होगा। मोदी हर गारंटी पूरी करेगा।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में एक जून को बिहार की आठ लोकसभा सीटों नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद में वोट डाले जाएंगे। बिहार की इस सभी सीटों पर कुल 134 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। अंतिम चरण में देश के आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश की कुल 57 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3740399
आखरी अपडेट: 19th Jun 2024