प्रतिक्रिया | Saturday, May 25, 2024

नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने से देश के विकास को बढ़ावा मिलेगा: अमित शाह

भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को जालना जिले में कहा कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने से देश की समृद्धि और विकास को बढ़ावा मिलेगा। अमित शाह ने इंडी आघाड़ी के तुष्टिकरण की नीति की आलोचना की और मतदाताओं को भाजपा नीत एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील भी की।

अमित शाह बुधवार को जालना संसदीय क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार और रेल राज्य मंत्री रावसाहेब पाटिल दानवे के प्रचार के लिए आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। अमित शाह ने कहा कि यह एक तरफ 12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाले नेताओं के इंडी एलायंस और दूसरी तरफ नरेन्द्र मोदी के बीच की लड़ाई है, जिनके अपने करियर में भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है।

एक तरफ राहुल गांधी हैं जो गर्मी शुरू होते ही बैंकॉक भाग जाते हैं, वहीं प्रधानमंत्री मोदी हैं जिन्होंने 23 साल में एक भी छुट्टी लिए बिना लगातार देश की सेवा की है। उन्होंने कहा, हमें इन दोनों में से एक नेता चुनना है।

अमित शाह ने कहा कि रावसाहेब दानवे को दिया गया एक भी वोट नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मूल्यवान होगा। नरेन्द्र मोदी ने देश को सुरक्षित बनाया, समृद्ध बनाया, दुनिया में देश का मान बढ़ा। हमारी सरकार ने मंदिरों का जीर्णोद्धार किया। कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाकर मोदी ने कश्मीर को देश की मुख्यधारा में शामिल किया। मोदी सरकार ने नक्सलवाद और आतंकवाद को खत्म कर देश को सुरक्षित बनाया। मोदी सरकार ने 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त अनाज देकर उनके जीवन में खुशहाली लाकर उनकी जीवनशैली को ऊपर उठाने का भी काम किया है।
(इनपुट- हिन्दुस्थान समाचार)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1998819
आखरी अपडेट: 25th May 2024