प्रतिक्रिया | Wednesday, June 19, 2024

दिल्ली से वाराणसी जा रहे विमान में बम की सूचना से हड़कंप, सभी यात्री सुरक्षित

दिल्ली से वाराणसी जाने के लिए तैयार इंडिगो की फ्लाइट 6E2211 में आज सुबह 5ः35 बजे बम रखे होने की सूचना से हड़कंप मच गया। इसके बाद विमान को रन-वे पर ही रोक लिया गया। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए सबसे पहले विमान में सवार सभी यात्रियों को आपातकालीन द्वार से सुरक्षित बाहर निकाला गया और फिर संपूर्ण सुरक्षा निरीक्षण के लिए विमान को तुरंत एक आइसोलेशन बे पर ले जाया गया। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों की टीम भी पहुंच गई। सभी यात्री सुरक्षित हैं, फ्लाइट की जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में विमान से कुछ भी नहीं मिला है।

बताया गया है कि इंडिगो का विमान (6ई2211) दिल्ली से वाराणसी जाने के लिए रवाना होने के लिए तैयार था और रन-वे पर था। तभी इस विमान में बम होने की सूचना प्राप्त हुई। इस वजह से सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित बाहर निकाला गया। हालांकि, इंडिगो ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है कि वह यात्रियों को किस तरह से दिल्ली से वाराणसी लेकर जाएगी।

बता दें कि इंडिगो के इस विमान में बम होने की सूचना दिल्ली दमकल सेवा को प्राप्त हुई। उल्लेखनीय है कि इससे पहले दिल्ली के स्कूलों और अस्पतालों में भी बम होने की धमकियां मिल चुकी हैं। अब इंडिगो के विमान में बम होने की सूचना मिली है। मौके पर मौजूद बम स्क्वाड विमान की जांच कर रहा है। जांच में अभी तक कुछ भी नहीं मिला है।

(Input from agencies)

 

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3748072
आखरी अपडेट: 19th Jun 2024