प्रतिक्रिया | Wednesday, May 22, 2024

08/05/24 | 4:28 pm | PM Modi

पीएम मोदी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में करेंगे रोड शो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करेंगे। इस रोड शो को भव्य बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जोरों -शोरों से तैयारियां कर रही है। प्रशासन ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। गौरतलब है देश की आजादी के बाद किसी प्रधानमंत्री का पटना में यह पहला रोड शो होगा। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर पटना के लोग भी खासे उत्साहित हैं।

प्रदेश भाजपा कार्यालय और पटना एसएसपी कार्यालय के मुताबिक पटना में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन से चार किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इस दौरान खुली गाड़ी पर सवार प्रधानमंत्री जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे। इसे लेकर मंगलवार को भाजपा के पटना स्थित कार्यालय में संगठनात्मक बैठक भी हुई।

पटना हाईकोर्ट के पास आंबेडकर मूर्ति से शुरू होगा पीएम का रोड शो

पीएम मोदी का रोड शो पटना हाई कोर्ट के पास आंबेडकर मूर्ति से शुरू होगा जो कदमकुंआ तक जाएगा। हालांकि, अभी पीएमओ के स्तर से इसकी स्वीकृति मिलनी बाकी है।

पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान पिछले दिनों झारखंड की राजधानी रांची में भी रोड शो किया था लेकिन यहां खास बात यह है कि रोड शो के बाद पीएम पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन बिहार में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे और वाराणसी जाकर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1872366
आखरी अपडेट: 22nd May 2024