प्रतिक्रिया | Saturday, June 15, 2024

पीएम मोदी कल मंगलवार को कोलकाता में करेंगे रोड शो

लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कोलकाता जाएंगे। वे यहां उत्तर कोलकाता सीट से भाजपा उम्मीदवार तापस रॉय के समर्थन में रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री का रोड शो उत्तर कोलकाता के श्यामबाजार पांच माथा मोड़ से आरंभ होकर शिमला स्ट्रीट स्थित स्वामी विवेकानंद के निवास स्थल पर जाकर समाप्त होगा।

कोलकाता में पीएम मोदी का पहला रोड शो

मतदान से पूर्व कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पहला रोड शो होगा। श्यामबाजार में पांच माथा मोड़ स्थित नेताजी को श्रद्धांजलि देकर प्रधानमंत्री कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। जुलूस विधान सारणी से होकर गुजरेगा। प्रधानमंत्री स्वामी विवेकानन्द के घर जायेंगे और वहां स्वामीजी को श्रद्धांजलि देकर कार्यक्रम का समापन करेंगे। रोड शो शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री बागबाजार स्थित सारदा मां के घर जाएंगे। वे वहां करीब चालीस मिनट तक रहेंगे।

रोड शो के दौरान विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

प्रधानमंत्री के साथ राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार और उत्तर कोलकाता से भाजपा उम्मीदवार तापस रॉय भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री के रोड शो में ढाक, आदिवासी नृत्य के साथ बंगाल की विभिन्न संस्कृतिक विशिष्ठाओं का प्रदर्शन होगा।

राजधानी कोलकाता के कार्यक्रम से पूर्व प्रधानमंत्री मोदी उत्तर 24 परगना के अशोकनगर और दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर में जनसभाएं करेंगे। कोलकाता में रोड शो के बाद प्रधानमंत्री का मंगलवार रात राजभवन में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। इसके बाद 29 मई को मोदी दक्षिण 24 परगना के मथुरापुर में एक और चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने दावा किया है कि कोलकाता में प्रधानमंत्री का रोड शो ऐतिहासिक रूप लेगा।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3604320
आखरी अपडेट: 15th Jun 2024