प्रतिक्रिया | Thursday, May 09, 2024

पीएम मोदी आज शाम महाराष्ट्र और गोवा में करेंगे चुनावी जनसभा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए आज शनिवार को महाराष्ट्र और गोवा में जनता जनार्दन के बीच होंगे। इन दोनों राज्यों में वह शाम को जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा ने अपने एक्स हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनावी दौरे के कार्यक्रम को साझा किया है।

पीएम मोदी आज शाम पांच बजे कोल्हापुर में करेंगे चुनावी जनसभा

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज शाम पांच बजे महाराष्ट्र के कोल्हापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे गोवा के दक्षिण गोवा जाएंगे। दक्षिण गोवा में शाम सात बजे उनकी जनसभा होनी है। उल्लेखनीय है कि दूसरे चरण की वोटिंग खत्म होने के बाद अब राजनीतिक दलों ने अगले चरण के होने वाले चुनाव पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

अमित शाह भी गृह राज्य गुजरात में चुनावी जनसभा को करेंगे सम्बोधित

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह आज अपने गृह राज्य गुजरात के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जनसभा करने के साथ एक संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो करेंगे। भाजपा ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे के कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है। शाह इन दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य की पूर्ति के लिए सारे देश का दौरा कर जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार भाजपा की पहली जनसभा पोरबंदर लोकसभा क्षेत्र के कुमार छात्रालय में सुबह 10ः30 बजे, दूसरी जनसभा भरूच लोकसभा क्षेत्र के खड़ोली गांव में दोपहर 1ः30 बजे और तीसरी जनसभा पंचमहल लोकसभा क्षेत्र में गोधरा के एसआरपी ग्राउंड में दोपहर 3ः00 बजे होगी। भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह इन तीनों जनसभाओं को संबोधित करेंगे। आखिर में शाम को वो वडोदरा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे। वो शाम 4ः30 बजे रोड शो में शामिल होंगे। इसकी शुरुआत रणमुक्तेश्वर महादेव मंदिर रावपुरा से होगी। इसका समापन मार्केट क्रास रोड पर होगा।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1332067
आखरी अपडेट: 8th May 2024