प्रतिक्रिया | Saturday, June 15, 2024

21/05/24 | 9:26 pm | PM Modi

पीएम मोदी हरियाणा में 23 मई को करेंगे चुनावी जनसभा

पीएम मोदी आगामी 23 मई को दक्षिणी हरियाणा में महेंद्रगढ़ के पाली गांव में रैली कर चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। पीएम भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा उम्मीदवार धर्मबीर सिंह का समर्थन करेंगे। माना जा रहा है पीएम मोदी की इस रैली से पूरे दक्षिणी हरियाणा के मतदाता प्रभावित होंगे।

इससे पहले पीएम मोदी दक्षिणी हरियाणा में चुनाव से पहले भी रेवाड़ी जिले में एम्स और गुरुग्राम में द्वारका एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन अवसर पर भी एक महीने के अंदर दो रैलियां कर चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी की यह रैली दक्षिणी हरियाणा में भाजपा उम्मीदवारों को जीत दिलाने में मदद करेगी।

प्रधानमंत्री मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तथा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी रैलियां करके मतदाताओं को भाजपा की ओर आकर्षित करेंगे।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी ने बताया कि 23 मई को महेंद्रगढ़ जिला के गांव पाली में चौधरी धर्मबीर सिंह के समर्थन में होने वाली मोदी की रैली की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि इसी तरह रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी भी भिवानी-महेंद्रगढ़, रोहतक और करनाल लोकसभा क्षेत्र में हुंकार भरेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी 23 मई को करेंगे तीन रैलियां

सैनी ने बताया कि 22 मई को केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी रोहतक लोकसभा उम्मीदवार डाॅ. अरविंद शर्मा के समर्थन में ग्रेन मार्केट कोसली में 3.30 बजे एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। सैनी ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी इसी दिन तीन रैलियां करेंगे। रक्षा मंत्री की पहली रैली 11 बजे करनाल लोकसभा क्षेत्र के घरौंडा में होगी।

यहां रक्षामंत्री पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समर्थन में जनता से वोटों की अपील करेंगे।सिंह की दूसरी रैली 2 बजे कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार नवीन जिंदल के समर्थन में कलायत में होगी।

राजनाथ सिंह की इसी दिन तीसरी रैली 4 बजे भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा उम्मीदवार धर्मबीर सिंह के समर्थन में भिवानी में जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी 22 मई को सुबह गुरुग्राम तथा शाम को फरीदाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3606087
आखरी अपडेट: 15th Jun 2024