प्रतिक्रिया | Monday, June 17, 2024

छठे और सातवें चरण के लिए प्रचार तेज, पीएम मोदी बिहार में करेंगे जनसभा, तो प्रयागराज और वाराणसी में कई कार्यक्रम

 

लोकसभा चुनाव के शेष दो चरणों के लिए प्रचार तेज हो गया है। राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेता अपनी पार्टी के लिए समर्थन जुटाने के लिए जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं। भाजपा के शीर्ष नेता और स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार और उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे। वो आज सुबह बिहार के पूर्वी चंपारण में जनसभा को संबोधित करने के साथ आज के प्रचार का श्रीगणेश करेंगे। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

पूर्वी चंपारण में जनसभा
प्रधानमंत्री मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए देश में धुआंधार प्रचार कर मतदाताओं से आशीर्वाद ले रहे हैं। भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज सबसे पहले सुबह 11 बजे पूर्वी चंपारण में जनसभा को संबोधित करने के बाद महाराजगंज पहुंचेंगे। यहां उनकी जनसभा दोपहर 12ः30 बजे होनी है। यहां से वो सीधे प्रयागराज पहुंचेंगे। यहां उनकी जनसभा दोपहर बाद पौने चार बजे होगी।

25 हजार से अधिक महिलाओं के साथ करेंगे बातचीत
प्रयागराज से प्रधानमंत्री मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे। यहां वो शाम पांच बजे नारी शक्ति संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में 25 हजार से अधिक महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे। पीएम मोदी सम्‍पूर्णानन्‍द संस्कृत विश्‍वविद्यालय में मातृ शक्ति सम्मेलन के दौरान गृहणियों, डॉक्टरों, शिक्षकों, व्यवसायियों, वकीलों और खिलाड़ियों के साथ वार्ता करेंगे।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3653429
आखरी अपडेट: 16th Jun 2024