प्रतिक्रिया | Thursday, May 23, 2024

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को मप्र के चुनावी दौरे पर, सागर-हरदा में सभा और भोपाल में करेंगे रोड शो

भाजपा के नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार (24 अप्रैल) को मध्य प्रदेश के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। इस दिन प्रधानमंत्री तीन लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करेंगे। सागर और हरदा में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभाएं होगी, जबकि भोपाल में उनका रोड शो होगा।

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो एक किलोमीटर का होगा

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मंगलवार को भाजपा के प्रदेश मीडिया सेंटर में पत्रकारों को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो एक किलोमीटर का होगा। रोड शो में 200 से अधिक मंचों पर अलग-अलग प्रकार से उनका अभिनंदन होगा। कलाकार, साधु- संत, अलग-अलग वर्गों के लोग पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। सांस्कृतिक झांकियां भी रहेंगी।

बड़तूमा में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बुधवार (24 अप्रैल) को दोपहर 12 बजे सागर लोकसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे और यहां बड़तूमा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री बैतूल लोकसभा क्षेत्र में आने वाले हरदा जिले में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 7 बजे प्रधानमंत्री भोपाल पहुंचेंगे और यहां उनका करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा रोड शो होगा। मोदी के रोड शो के रुट पर करीब दो हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। रोड शो की शुरुआत ओल्ड विधानसभा के ठीक सामने लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा से होगी। रोड शो रोशनपुरा होते हुए अपेक्स सर्किल तक जाएगा। इस दौरान ट्रैफिक भी डायवर्ट रहेगा।

20 दिन में मोदी का पांचवां दौरा

उल्लेखनीय है, लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार 7 अप्रैल को जबलपुर आए थे और यहां रोड शो किया था। इसके बाद 9 अप्रैल को बालाघाट, 14 अप्रैल को नर्मदापुरम के पिपरिया और 19 अप्रैल दमोह में जनसभाओं को संभोधित किया था। बुधवार को प्रधानमंत्री सागर, बैतूल और भोपाल आ रहे हैं। यह 20 दिन में मप्र में उनका पांचवां दौरा है। ज्ञात हो कि 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1896836
आखरी अपडेट: 23rd May 2024