प्रतिक्रिया | Saturday, May 18, 2024

04/05/24 | 9:43 am | Election 2024 | PM Modi

प्रधानमंत्री मोदी की आज झारखंड और बिहार में जनसभा, शाम को कानपुर में रोड शो

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता सबसे बड़े स्टार प्रचारक एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शनिवार को देश के तीन राज्यों झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी सबसे पहले झारखंड में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद बिहार पहुंचकर मतदाताओं का आशीर्वाद लेंगे। शाम को उत्तर प्रदेश के औद्योगिक शहर कानपुर में रोड शो करेंगे। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनाव कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी की आज झारखंड के पलामू में सुबह 11 बजे, और दोपहर 12ः45 बजे लोहरदगा में जनसभा होगी। यहां से प्रधानमंत्री बिहार पहुंचेंगे। बिहार के दरभंगा में वो अपराह्न साढ़े तीन बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के कानपुर के लिए पहुंचेंगे। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए चुनाव प्रचार कर जनता से आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज झारखंड दौरे का यह दूसरा दिन है। दो दिवसीय दौरे पर तीन मई को झारखंड पहुंचे प्रधानमंत्री आज सुबह रांची से पलामू के लिए रवाना होंगे। लगभग 10:30 बजे पलामू पहुंचेंगे। दोपहर 12 बजे सिसई जाएंगे। दोनों जगह उनकी जनसभा होगी।दोपहर लगभग दो बजे प्रधानमंत्री बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से दरभंगा रवाना होंगे।

कानपुर में शाम सवा छह बजे रोड शो करेंगे पीएम मोदी

दरभंगा के राज मैदान में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा दोपहर एक बजे होगी। प्रधानमंत्री भाजपा उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर के पक्ष में जनसभा करेंगे। दरभंगा से वर्तमान सांसद गोपाल जी ठाकुर दूसरी बार मैदान में हैं। भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शाम को कानपुर पहुंचेंगे। कानपुर में वो शाम सवा छह बजे रोड शो में हिस्सा लेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी शाम लगभग सवा पांच बजे कानपुर पहुंचेंगे। वह महानगर के सबसे घने गुमटी क्षेत्र में एक किलोमीटर लंबा रोड शो निकालेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। चौथे चरण के लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान को शुरू करने पहुंच रहे मोदी की कानपुर में यह पहली यात्रा है।

इन जगहों से होकर गुजरेगा पीएम का काफिला

प्रधानमंत्री मोदी चकेरी एयरपोर्ट पर शाम 5:15 बजे उतरेंगे। वहां से उनका काफिला बाई रोड चकेरी से रामादेवी होते हुए सीओडी पुल, झकरकटी बस अड्डा, अफीम कोठी चौराहा के आगे जरीब चौकी उसके बाद जीटी रोड गुमटी के कीर्तनगढ़ गुरुद्वारा पहुंचेगा। यहां पहुंचने पर सबसे पहले वो गुरुद्वारा में मत्था टेकेंगे। उसके बाद वह रथ पर सवार होकर रोड शो पर निकलेंगे। प्रधानमंत्री के रोड शो में लोगों के लिए 37 ब्लॉक बनाए गए हैं। प्रत्येक ब्लॉक में प्रत्येक समाज और संगठन के लोग खड़े होकर प्रधानमंत्री के नगर आगमन पर स्वागत करेंगे।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1706482
आखरी अपडेट: 18th May 2024