प्रतिक्रिया | Sunday, September 08, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश में कहा – आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतीक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया

भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज (मंगलवार) मध्य प्रदेश के खरगोन में एक जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश में चुनावी जनसभा में कहा, “मैं भी आज सुबह-सुबह वोट डाल कर आया हूं। आज आपसे विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं नर्मदा तट पर रहने वाले मांगने वाले को निराश नहीं करते और मैं आज आपसे मांगने आया हूं।” उन्होंने कहा कि देश सबके प्रयास से और सबके परिश्रम से ही आगे बढ़ेगा। अगर आज देश चल पड़ा है, आगे बढ़ रहा है, तो ये आप सब देशवासियों के प्रयास से हो रहा है। पीएम मोदी ने लोगों को वोट की ताकत बताई और कहा कि एक वोट की ताकत देखिए। आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतीक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया।

जनमानस को वोट की अहमियत बताई

खरगोन में चुनावी जनसभा में पीएम मोदी ने लोगों को वोट की अहमियत बताते हुए कहा कि आपके एक वोट ने भारत को 5वीं बड़ी आर्थिक ताकत बनाया। आपके एक वोट ने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया। आपके एक वोट ने 70 साल बाद आर्टिकल 370 हटाया। आपके एक वोट ने 1 आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया है। आपके एक वोट ने महिलाओं को आरक्षण का हक दिलवाया। आपके एक वोट ने भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया। उन्होंने कहा कि आपके एक वोट ने मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज की गारंटी दी। आपके एक वोट ने युवाओं के भविष्य को संवार दिया, अपार अवसर खड़े कर दिए। आपके एक वोट ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाल दिया। पीएम मोदी ने आगे कहा कि एक वोट की ताकत देखिए। आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतिक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले किसलिए चुनाव लड़ रहे हैं? अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए, अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंप कर जाने के लिए, इन्हें आपके सुख-दुःख से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि इंडी वालों पर एक कहावत फिट बैठती है -अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता।

क्या वोट जिहाद आपको मंजूर है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकी जिहाद की धमकी दे रहे हैं और यहां कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करों यानि मोदी के खिलाफ एक खास धर्म के लोगं को वोट करने को कहा जा रहा है। कांग्रेस किस स्तर पर उतर आई है। हताशा निराशा ने कांग्रेस को कहां ले जाकर पटका है। उन्होंने लोगों से पूछा, क्या वोट जिहाद आपको मंजूर है? क्या लोकतंत्र में यह बात चल सकती है? क्या संविधान ऐसी जिहाद के लिए अनुमति देता है। कांग्रेस के इरादे कितने भयानक है यह समझना हो तो उन लोगों की बातें सुनी होगी 20-25 साल से कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता रहे हैं अब ये लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं।

कांग्रेस का इरादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का

उन्होंने कहा कि एक और व्यक्ति (कांग्रेस पार्टी के) ने कहा कि कांग्रेस पर मुस्लिम लीग और माओवादियों ने कब्ज़ा कर लिया है। तीसरे ने कहा, कांग्रेस का इरादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है। चौथे व्यक्ति ने कहा ये लोग पिछले दो साल से एक बड़ी साजिश से निकल कर आए, कांग्रेस में चर्चा हुई है मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ, इसलिए आज कल संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है।

पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत

पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग (कांग्रेस) देश में आग लगाने की बातें कर रहे हैं। कांग्रेस-इंडी गठबंधन को आस्था और देशहित की परवाह नहीं है। कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर पहुंच रहा है। कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है, कांग्रेस के एक और बड़े नेता ने कहा मुंबई आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं था। एक और नेता ने भारत को धमकी देते हैं और कहते हैं पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई है। पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत।

कांग्रेस की नज़र आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से कहा, “कांग्रेस की नज़र आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर पड़ी है। वह किसी न किसी बहाने आपकी संपत्ति भी लूटना चाहते हैं और आपके आरक्षण पर भी डाका डालना चाहते हैं। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस एससी-एसटी -ओबीसी के हक का आरक्षण धर्म के आधार पर लूट चलाकर बांटना चाहती है।” उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार है, उन्होंने रातों-रात सरकारी हुकूम निकाला। ऐसा कानून निकाला कि कर्नाटक में जितने मुसलमान हैं उन्हें ओबीसी बना दिया। इसी मॉडल को वे (कांग्रेस) पूरे देश में लागू करना चाहते हैं।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 7718948
आखरी अपडेट: 7th Sep 2024