प्रतिक्रिया | Friday, July 19, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद वाराणसी के दौरे जाएंगे। पीएम मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक दिवसीय दौरे रहेंगे। इस दौरान पीएम यहां मेहदीगंज में किसानों के साथ संवाद करेंगे। केवल इतना ही नहीं प्रधानमंत्री इस दौरे में काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे और शाम को गंगा आरती में शामिल होंगे। 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां शुरू

भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने प्रधानमंत्री के 18 जून को वाराणसी दौरे की पुष्टि की है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। उप जिलाधिकारी राजातालाब अमित कुमार, भाजपा के काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल, विधान परिषद सदस्य एवं भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, विधान परिषद सदस्य धर्मेन्द्र सिंह समेत कई प्रमुख पदाधिकारियों ने बुधवार को कार्यक्रम स्थल मेहदीगंज का निरीक्षण किया। एक दिन पहले मंगलवार को मंडलायुक्त कौशलराज शर्मा और जिलाधिकारी एस. राजलिंगम ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया था।

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन भी करेंगे पीएम

भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद गंगा आरती भी देखेंगे। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी विभिन्न स्वागत पॉइंट पर प्रधानमंत्री का स्वागत पुष्प वर्षा कर करेंगे। इसके लिए संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। (इनपुट-हिंदुस्थान समाचार)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 5073727
आखरी अपडेट: 19th Jul 2024