प्रतिक्रिया | Wednesday, May 22, 2024

प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ में की जनसभा, कहा-मोदी ने 10 वर्षों में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान 26 अप्रैल को होने हैं। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस सहित कई राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं का लगातार छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जांजगीर-चांपा, छत्तीसगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने 60 सालों तक देश में गरीबी हटाओं का नारा दिया और अपने नेताओं की तिरोरी भरने का काम किया। मोदी ने 10 वर्षों में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला।

छत्तीसगढ़ की जनता का जताया आभार

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में छत्तीसगढ़ की जनता का आभार जताते हुए कहा कि कुछ महीने पहले मैं विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए आपसे आशीर्वाद मांगने आया था। भाजपा के हर साथी को आप सब ने बहुत आशीर्वाद दिया, हमारे सेवा भाव को बहुत मान दिया। इसके लिए मैं आप सबका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

कुछ लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानने लगे

प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग हम पर तंज करते थे, हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था कि मंदिर कब बनेगा? हमने उन्हें तारीख भी बताई, समय भी बताया, निमंत्रण भी भेजा, लेकिन उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया। कांग्रेस खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानती है।

भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी

प्रधानमंत्री ने कहा कि तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के DNA में है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस को दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का हक भी ​छीनना पड़े तो एक सेकंड भी नहीं लगाएगी। भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1873348
आखरी अपडेट: 22nd May 2024