प्रतिक्रिया | Wednesday, May 29, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (बुधवार) तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए देश में धुआंधार प्रचार कर मतदाताओं का आशीर्वाद ले रहे हैं। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

तेलंगाना के करीम नगर और वारंगल में करेंगे जनसभा 
 
भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज सबसे पहले तेलंगाना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सुबह 9:30 बजे सबसे पहले तेलंगाना के करीमनगर में राज राजेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद 10 बजे करीम नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से दोपहर 12 बजे वारंगल पहुंचेंगे। वारंगल में वो विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। 
इसके बाद पीएम आंध्र प्रदेश के राजमपेट में करेंगे जनसभा

यहां के बाद वो आंध्र प्रदेश पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी आंध्र प्रदेश के राजमपेट में अपराह्न 3:45 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम सात बजे विजयवाड़ा में होने वाले रोड शो में हिस्सा लेंगे। 

अब सभी की नजर 13 मई को चौथे चरण के मतदान पर 

उल्लेखनीय है कि आम चुनाव तीसरे चरण का मतदान कल पूरा हो गया। तीसरे चरण में 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान प्रतिशत औसतन 64 फीसद रहा। अब सभी नेताओं की नजर 13 मई को होने वाले चौथे चरण के मतदान पर है। चौथे चरण में 10 राज्यों की 96 सीट शामिल हैं। यह राज्य हैं-आंध्र प्रदेश,बिहार,जम्मू एवं कश्मीर, झारखंड,मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र,ओडिशा, तेलंगाना,उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल। (इनपुट-हिंदुस्थान समाचार)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 2153026
आखरी अपडेट: 28th May 2024