प्रतिक्रिया | Saturday, June 22, 2024

भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री मोदी ने काशीवासियों से मांगा आशीर्वाद, वीडियो संदेश किया जारी

वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो संदेश जारी कर काशीवासियों से आशीर्वाद मांगा है। उन्होंने कहा कि एक जून को मतदान अवश्य करें। आपका एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, नई ऊर्जा देगा।

पीएम ने कहा- आपका एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संदेश में कहा, मुझे याद है, मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी। अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है। अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है, ये तभी हो पाएगा जब काशी के लोग एक जून को अधिक से अधिक मतदान करेंगे। काशी के युवा, नारी शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है। आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान।

काशी पिछले 10 वर्ष में युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई

पीएम मोदी ने कहा कि काशी पिछले 10 वर्ष में युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है। सांसद खेल प्रतियोगिता में मैंने आप लोगों का उत्साह देखा है। काशी के लिए इस बार का चुनाव नवकाशी के साथ ही विकसित भारत के निर्माण का भी चुनाव है। काशी के लोगों को एक जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है। लोकसभा चुनाव के मतदान का दिन आ गया है। मेरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है। काशी विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है, संगीत की धरती है। इस नगरी का प्रतिनिधि होना बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा से और आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव है। (इनपुट-हिंदुस्थान समाचार)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3877089
आखरी अपडेट: 22nd Jun 2024