प्रतिक्रिया | Thursday, May 09, 2024

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पीएम मोदी ने कहा- ‘अगले 5 वर्षों के लिए मोदी का गारंटी कार्ड हो गया है अपडेट’

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में 400 पार के अपने लक्ष्य के साथ आज मंगलवार सुबह बिहार के गया में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा, हमारा देश विविधताओं से भरा हुआ है। हर प्रकार की मत-मान्यता और पथ सम्प्रदाय वाला देश है। ऐसे में देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए, नियमों के अंतर्गत आगे बढ़ाने के लिए एक ही पवित्र व्यवस्था हमारा संविधान है। इसके अलावा उन्होंने मोदी की गारंटी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, मोदी का गारंटी कार्ड अब और ज्यादा अपडेट हो गया है।  

सदियों बाद भारत और बिहार अपने प्राचीन गौरव को लौटाने के लिए बढ़ रहे हैं आगे 

पीएम मोदी ने कहा, ये वो धरती है जिसने मगध का ऐश्वर्य देखा है, जिसने बिहार का वैभव देखा है। संयोग से आज जब मैं गया जी आया हूं, तो नवरात्रि भी है और आज ही सम्राट अशोक की जयंती भी है। सदियों बाद आज एक बार फिर भारत और बिहार अपने उस प्राचीन गौरव को लौटाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं।

ये चुनाव विकसित भारत, विकसित बिहार के संकल्प का चुनाव 

उन्होंने कहा, ये चुनाव विकसित भारत, विकसित बिहार के उसी संकल्प का चुनाव है। गया की धरती पर उमड़ा ये जनसैलाब, ये अपार जनसमर्थन साफ बता रहा है – फिर एक बार मोदी सरकार।

2 दिन पहले बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र किया जारी

पीएम मोदी ने बताया अभी 2 दिन पहले बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। ऐसा पहली बार है, जब किसी पार्टी के संकल्प पत्र को गारंटी कार्ड बोला जा रहा है। क्योंकि 10 वर्षों में सबने देखा है कि मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की भी गारंटी।

मोदी को देश के संविधान ने दिया ये पद 

उन्होंने कहा, आपके आशीर्वाद से मुझे सेवा करने का अवसर मिला है। मोदी को देश के संविधान ने ये पद दिया है। डॉ. राजेंद्र बाबू और बाबा साहेब अंबेडकर का दिया हुआ ये संविधान न होता, तो कभी ऐसे पिछड़े परिवार में पैदा हुआ गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता था।

संविधान निर्माताओं का सपना था कि भारत समृद्ध बने

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, हमारा देश विविधताओं से भरा हुआ है। हर प्रकार की मत-मान्यता और पथ सम्प्रदाय वाला देश है। ऐसे में देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए, नियमों के अंतर्गत आगे बढ़ाने के लिए एक ही पवित्र व्यवस्था हमारा संविधान है। संविधान निर्माताओं का सपना था कि भारत समृद्ध बने, लेकिन दशकों तक देश पर राज करने वाली कांग्रेस ने मौका गंवा दिया, देश का समय गंवा दिया।

25 करोड़ देशवासियों को आपके इस सेवक ने गरीबी से बाहर निकाला

उन्होंने कहा, 25 करोड़ देशवासियों को आपके इस सेवक ने गरीबी से बाहर निकाला है। दशकों तक गरीबों को रोटी, मकान के सपनें दिखाए कांग्रेस और उनके साथियों ने। लेकिन, 4 करोड़ गरीबों को पक्के मकान दिए NDA सरकार ने। दलित, वंचित और पिछड़ों के नाम पर कांग्रेस और राजद ने सिर्फ अपना राजनीतिक स्वार्थ साधा।

गरीबों के लिए 3 करोड़ पक्के घर बनाए जाएंगे

उन्होंने यह भी कहा कि दलितों वंचितों और पिछड़ों को अधिकार और सम्मानपूर्ण जीवन एनडीए ने दिया है। अब अगले 5 वर्षों के लिए मोदी का गारंटी कार्ड अपडेट हो गया है। गरीबों के लिए 3 करोड़ पक्के घर बनाए जाएंगे, ये मोदी की गारंटी है।

गरीबों को अगले 5 साल तक मुफ्त राशन

उन्होंने यह भी कहा कि गरीबों को अगले 5 साल तक मुफ्त राशन मिलेगा, ये मोदी की गारंटी है। 70 वर्ष की आयु से ऊपर के हर बुजुर्ग को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिलेगा, ये मोदी की गारंटी है। किसान सम्मान निधि आगे भी जारी रहेगी, ये मोदी की गारंटी है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1337977
आखरी अपडेट: 9th May 2024