प्रतिक्रिया | Wednesday, May 29, 2024

राजस्थान के चूरू में आज (शुक्रवार) भाजपा के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में चूरू व झुंझुनूं की 17 विधानसभाओं के लोग पहुंचें। इस मंच पर उन्होंने कहा, ”मैनें तय किया कि हालात बदलने ही होंगे। मेरे लिए तो मेरा भारत, मेरा परिवार है।”

‘राजस्थान पराक्रम और परिश्रम की धरती’

पीएम मोदी ने कहा, राजस्थान पराक्रम और परिश्रम की धरती है। ये वीर बेटों को जन्म देने वाली वीर-वीरांगना माताओं की पवित्र भूमि है। इसीलिए राजस्थान जो ठान लेता है, वो पत्थर की लकीर बन जाता है। यही जज्बा मैं अपने सामने देख रहा हूं।

‘पूरा राजस्थान कह रहा है – फिर एक बार मोदी सरकार’

उन्होंने कहा, राजस्थान का किसान, मेरे राजस्थान का नौजवान और आप सब माताएं-बहनें, इतनी बड़ी संख्या में दूर-दूर से हमें अपना आशीर्वाद देने आए हैं। पूरा राजस्थान कह रहा है – फिर एक बार मोदी सरकार।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आज चूरू में दिल्ली से नरेंद्र, देवेंद्र के लिए आशीर्वाद मांगने आया है और जब नरेन्द्र, देवेंद्र के लिए आशीर्वाद मांगता है, तो आप लोग छप्पर फाड़ कर आशीर्वाद देते हैं।

बता दें भाजपा के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री मोदी इन दिनों देशव्यापी चुनाव प्रचार अभियान पर हैं। इसी क्रम में आज वे लोकसभा चुनाव में चूरू से भाजपा उम्मीदवार देवेन्द्र झाझड़िया को सपोर्ट करने चूरू पहुंचे।

‘आज पूरी दुनिया हैरान है कि भारत इतनी तेजी से कैसे विकास कर रहा है ?’

पीएम ने कहा, आज पूरी दुनिया हैरान है कि भारत इतनी तेजी से कैसे विकास कर रहा है? दुनिया को पता नहीं है कि भारत की इस मिट्टी की बात ही कुछ और है। हम जो ठान लेते हैं, वो पूरा करके दिखाते हैं। पिछले 10 साल में आपने देश को बदलते देखा है।

‘जो काम अब तक हुआ है, वो तो सिर्फ ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना है’

उन्होंने कहा, 2014 में आपने गरीब के इस बेटे को अपनी सेवा का मौका दिया। हताशा, निराशा ये मोदी के पास भी नहीं फटक सकती। मैनें तय किया कि हालात बदलने ही होंगे। मेरे लिए तो मेरा भारत, मेरा परिवार है। हमने ईमानदारी से काम किया। इसी के साथ पीएम मोदी ने अपनी सरकार की योजनाओं की उपलब्धि गिनाते हुए कहा, जो काम अब तक हुआ है, वो तो सिर्फ ट्रेलर है, अभी बहुत कुछ करना है। बहुत सारे सपने हैं, हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 2185446
आखरी अपडेट: 29th May 2024