प्रतिक्रिया | Friday, June 14, 2024

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज बिहार और झारखंड में

बिहार में लोकसभा चुनाव के सातवें यानी अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरो पर है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज (शुक्रवार) बिहार और झारखंड में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है। शाह इस आम चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के लक्ष्य की पूर्ति के लिए धुआंधार प्रचार कर रात-दिन एक कर रहे हैं।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, स्टार प्रचारक शाह बिहार के आरा लोकसभा क्षेत्र में पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे भोजपुर के वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने के बाद सीधे झारखंड का रुख करेंगे। वो झारखंड के दुमका लोकसभा क्षेत्र में दोपहर ढाई बजे पंचायत मेझिया सर्किल जामताड़ा में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह यहां से गोड्डा लोकसभा क्षेत्र जाएंगे। यहां वो शाम चार बजे मधुपुर के रेलवे फुटबॉल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार की शाम को पटना पहुंचते ही बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिवंगत सुशील कुमार मोदी के घर पहुंचे। उन्होंने सुशील मोदी के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की। आज अमित शाह बिहार के आरा लोकसभा सीट पर एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3561273
आखरी अपडेट: 14th Jun 2024