प्रतिक्रिया | Monday, June 24, 2024

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री शाह की सोमवार को उत्तर प्रदेश में 3 जगह जनसभा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज (सोमवार) उत्तर में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है। शाह इस आम चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के लक्ष्य की पूर्ति के लिए धुआंधार प्रचार कर रात-दिन एक कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण को लेकर चुनावी प्रचार तेज हो गया है। भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, स्टार प्रचारक शाह कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र से आज (27 मई) के चुनाव प्रचार का श्रीगणेश करेंगे। वो दोपहर 12ः15 बजे उदित नारायण इंटर कालेज कुशीनगर में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र पहुंचेंगे। वो यहां दोपहर पौने 2 बजे लालमणि ऋषि इंटर कालेज हल्दी रामपुर (बलिया) में जनसभा को संबोधित करने के बाद चंदौसी लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेंगे। शाह इस निर्वाचन क्षेत्र में अपराह्न साढ़े तीन बजे गोंसाईपुर (वाराणसी) में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले रविवार (26 मई) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पंजाब के लुधियाना में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने पंजाब मे आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर बंटवारे की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा पंजाब को घाव देने का काम किया। आजादी वक्त विभाजन का घाव दिया, फिर बंटवारे का घाव दिया, अस्थिरता का घाव और उग्रवाद पनपने दिया और दिल्ली में सिखों का नरसंहार कराने का काम किया। पंजाब को नशे में झोंकने का काम भी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि ये सारे लोग (इंडी गठबंधन) चुनाव जीतने के लिए हिंदू-सिख की बात कर रहे हैं, लेकिन इनको मोदी जी से सीखना चाहिए। मोदी जी ने करतारपुर कॉरिडोर भी बनाया और राम मंदिर भी बनाने का काम किया।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3937393
आखरी अपडेट: 23rd Jun 2024