प्रतिक्रिया | Thursday, May 09, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में आज (सोमवार) उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भाजपा की विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। अलीगढ़ संसदीय क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। इस सीट पर वर्तमान सांसद और भाजपा के उम्मीदवार सतीश गौतम, समाजवादी पार्टी के चौधरी बिजेंद्र सिंह और बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार हितेन्‍द्र कुमार के बीच मुकाबला है।

 
400 पार के अपने संकल्प पूर्ति के लिए तेजी से आगे बढ़ रहे पीएम मोदी

 
भारतीय जनता पार्टी ने अपने शीर्ष प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज के चुनाव दौरे का संक्षिप्त विवरण एक्स हैंडल पर साझा किया है। भाजपा के एक्स हैंडल के पोस्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर दो बजे अलीगढ़ में पार्टी की जनसभा को संबोधित करेंगे। चुनाव विश्लेषकों का कहना है कि प्रधानमंत्री इस बार लोकसभा चुनाव में 400 पार के अपने संकल्प पूर्ति के लिए तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। 

अलीगढ़ के नुमाइश मैदान होगी जनसभा 

लखनऊ ब्यूरो के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी की यह जनसभा नुमाइश मैदान होगी। प्रधानमंत्री की जनसभा को देखते हुए जिला प्रशासन ने अलीगढ़ में यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया। भारी वाहनों के शहर के अंदर प्रवेश पर अस्थाई प्रतिबंध लगाया गया है। इस जनसभा को प्रधानमंत्री के अलावा मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी संबोधित करेंगे। 
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1363261
आखरी अपडेट: 9th May 2024