प्रतिक्रिया | Sunday, May 12, 2024

05/03/24 | 4:43 pm

यूपी में मंत्रिपरिषद का विस्तार, ओपी राजभर समेत 4 नए मंत्री शामिल

उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्रिपरिषद का मंगलवार को विस्तार हुआ। मौजूदा यूपी सरकार के दूसरे कार्यकाल में मंत्रिमंडल का यह पहला विस्तार है। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने चार नेताओं को मंत्री पद की शपथ दिलाई। राजभवन में आयोजित समारोह में भाजपा के दो चेहरे साहिबाबाद सीट से विधायक सुनील शर्मा, एमएलसी दारासिंह चौहान और सहयोगी दलों में सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर और रालोद से अनिल कुमार ने शपथ ली। 

‘संकल्प की सिद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे’

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं ब्रजेश पाठक और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी समेत कई गणमान्य मौजूद रहे। इस दौरान सीएम योगी ने यूपी सरकार में ज मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी साथियों को बधाई दी। उन्होंने कहा, “ पूर्ण विश्वास है कि आप सभी मोदी की गारंटी को धरातल पर उतारते हुए विकसित उत्तर प्रदेश के संकल्प की सिद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

सबसे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंत्री के रूप में शपथ ली। दूसरे नंबर पर एमएलसी दारा सिंह चौहान ने मंत्री पद की शपथ ली। तीसरे नंबर पर राष्ट्रीय लोकदल के अनिल कुमार और चौथे नंबर पर भाजपा के गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद सीट से विधायक सुनील कुमार शर्मा ने मंत्री पद की शपथ ली।

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1449106
आखरी अपडेट: 12th May 2024