प्रतिक्रिया | Friday, May 24, 2024

13/05/24 | 3:15 pm

अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर से पांववीं भार नामांकन किया दाखिल, कहा- हिमाचल पीएम मोदी का दूसरा घर

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है। आज (सोमवार) को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पांववीं भार नामांकन दाखिल किया। भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर अपने पिता और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के साथ अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे। अनुराग सिंह ने कहा कि हिमाचल मोदी जी का दूसर घर है, हिमाचल ने जो मांगा वो दिया है।

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने पांचवीं बार मुझ में विश्वास व्यक्त किया है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से फिर एक बार भाजपा के उम्मीदवार के रूप में उतारा है। हिमाचल प्रदेश की सभी 4 लोकसभा और देश में 400 से ज्यादा सीटें जीतकर फिर से मोदी सरकार बनाएंगे।”

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विकसित भारत का संकल्प लिया है। इस संकल्प को सिद्धि तक ले जाने के लिए मोदी सरकार की स्थिरता और निरंतरता बहुत आवश्यक है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश की जनता ने देखा है कैसे पूर्ण बहुमत की सरकार से जनता को लाभ मिलता हैं। देश 10 सालों में ही विश्व की पांचवी अर्थव्यवस्था बन गया है। उन्होंने हिमाचल की जनता से प्रदेश की चारों लोकसभा सीट जीताकर मोदी जी की सरकार बनाने को कहा। अनुराग सिंह ने कहा कि हिमाचल मोदी जी का दूसर घर है, हिमाचल ने जो मांगा वो दिया है। हिमाचल ने भी हर बार चारों लोकसभा सीट जिताई।

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1955820
आखरी अपडेट: 24th May 2024