प्रतिक्रिया | Thursday, May 23, 2024

02/05/24 | 10:30 am

भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री शाह आज उत्तर प्रदेश के तीन जिलों में करेंगे चुनाव प्रचार

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज (गुरुवार) उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। अमित शाह इस बार के आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य की पूर्ति के लिए धुआंधार प्रचार कर दिन-रात एक कर रहे हैं। भाजपा ने पार्टी के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह व सहकारितामंत्री अमित शाह के आज के चुनाव दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, पार्टी नेता अमित शाह का उत्तर प्रदेश दौरा आज बरेली से शुरू होगा। शाह दोपहर 12ः30 बजे रामलीला मैदान में भाजपा की विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह बदायूं पहुंचेंगे। गृहमंत्री शाह यहां के इस्लामिया इंटर कालेज के ग्राउंड में दोपहर 2ः15 बजे पार्टी की जनसभा में हिस्सा लेंगे। आज उत्तर प्रदेश दौरे के आखिर में वह सीतापुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा शाम 4 बजे सीतापुर के लहरपुर में होगी।

बता दें कि 18वीं लोकसभा के चुनाव के बढ़ते चरणों के साथ भाजपा उत्तर प्रदेश में प्रचार में और अधिक ताकत के साथ चुनाव प्रचार में जुटी है। पार्टी का फोकस सर्वाधिक 80 लोकसभा सीटों वाले उत्तर प्रदेश पर है, जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित पार्टी के दिग्गज नेताओं के उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे और तेज होंगे।

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1924598
आखरी अपडेट: 23rd May 2024