प्रतिक्रिया | Friday, October 18, 2024

13/06/24 | 3:34 pm

प्रधानमंत्री मोदी ने अरुणाचल के मुख्यमंत्री पेमा खांडू को दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पेमा खांडू को अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने शपथ लेने वाले अन्य मंत्रियों को भी बधाई देते हुए लोगों की सेवा करने के उनके भावी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा कि इससे भी तेज गति से विकास सुनिश्चित होगा।

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया, “अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर पेमा खांडू जी को बधाई। मैं उन सभी को भी बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने मंत्री के रूप में शपथ ली है। लोगों की सेवा करने के उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं। यह टीम यह सुनिश्चित करेगी कि राज्य और भी तेज गति से विकास करे।”

उल्लेखनीय है कि आज (गुरुवार) ईटानगर के दोरजी खांडू सम्‍मेलन केन्द्र में पेमा खांडू ने तीसरी बार अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ ही 11 विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली। भव्य शपथ ग्रहण समारोह में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, किरण रिजिजू और असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा समेत कई वीआईपी शामिल रहे।

पेमा खांडू लगातार तीसरी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बने है। सीएम खांडू के साथ 11 अन्य विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली। भारतीय जनता पार्टी ने 60 सदस्यीय विधानसभा में 46 सीट पर जीत हासिल कर लगातार तीसरी बार अरुणाचल प्रदेश की सत्ता में वापसी की है।

 

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 9687965
आखरी अपडेट: 18th Oct 2024