प्रतिक्रिया | Thursday, June 13, 2024

22/05/24 | 2:22 pm

प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश में कहा -आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है, मोदी की मजबूत सरकार है

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (बुधवार) उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने आज सबसे पहले उत्तर प्रदेश के बस्ती में जनसभा को संबोधित किया। उत्तर प्रदेश के बस्ती में सार्वजनिक सभा में सम्बोधन के दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला और कहा कि पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है लेकिन उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं। ये लोग कहते हैं, पाकिस्तान से डरो, उसके पास एटम बम है। क्यों डरे भारत? आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है, मोदी की मजबूत सरकार है। डरना है तो वो लोग डरे जो मानवता में विश्वास नहीं करते, डरना है तो वो डरे जो आए दिन खून की नदियां बहाते हैं। भारत न किसी को डराना चाहता है लेकिन भारत को डराने वालों को कभी बख्शेगा भी नहीं इसलिए भारत आज घर में घुसकर मारता है। बता दें की पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के बस्ती में जनसभा को संबोधित करने के बाद श्रावस्ती पहुंचेंगे।

ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं

बस्ती में सार्वजनिक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 4 जून को यूपी जनता इनको नींद से जगाने वाली है तब ये ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे। इंडी गठबंधन की परिवारवादी पार्टियों ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी हैं। हमारा देश 500 वर्षों से राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था, लेकिन ये इंडी वालों को राम मंदिर और राम से परेशानी है। कांग्रेस के शहजादे तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं। ये राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं। ये रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं। सपा के बड़े नेता कहते हैं, राम मंदिर तो बेकार है। सपा खुलेआम कहती है, राम मंदिर जाने वाले पाखंडी हैं। इंडी गठबंधन के एक और नेता ने कहा, राम मंदिर अपवित्र है। ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं और इन सबकी आका कांग्रेस पार्टी है।

सपा ने यूपी को केवल बदनामी दी

पीएम मोदी ने कहा, “सपा ने यूपी को केवल बदनामी दी थी। हमारी बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। लोग जमीन खरीदने से डरते थे, जमीन खरीदी तो कोई न कोई कब्जा कर लेता था। गुंडे-माफिया सपा के मेहमान होते थे, दंगाइयों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था, आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का फरमान जारी होता था। इस चुनाव में ऐसी कोई गलती नहीं करनी है, जिससे इन लोगों का हौसला बढ़े।” उन्होंने कहा कि यूपी को गड्ढे से बाहर निकलने में योगी जी और उनकी पूरी सरकार को बहुत ताकत लगानी पड़ी हैं।

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3508296
आखरी अपडेट: 13th Jun 2024