प्रतिक्रिया | Tuesday, May 21, 2024

10/05/24 | 1:20 pm

भाजपा नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की 10 मई को झारखंड और पश्चिम बंगाल में 4 जगह जनसभा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह आज (शुक्रवार) दो राज्यों के चुनाव दौरे पर रहेंगे। वो सबसे पहले झारखंड की प्रतिष्ठित सीट खूंटी में जनसभा करेंगे। यहां से वो पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे। भाजपा ने वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है। शाह इस आम चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के लक्ष्य की पूर्ति के लिए धुआंधार प्रचार कर रात-दिन एक कर रहे हैं।

चुनाव प्रचार की शुरुआत झारखंड से करेंगे

बता दें, अमित शाह आज सबसे पहले चुनाव प्रचार की शुरुआत झारखंड से करेंगे। वो दोपहर 12 बजे खूंटी लोकसभा क्षेत्र में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान अमित शाह मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवार अर्जुन मुंडा को जिताकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील करेंगे। बताया गया है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी अर्जुन मुंडा के पक्ष में आज सिमडेगा में जनसभा करेंगे।

पश्चिम बंगाल में राणाघाट, बीरभूम और आसनसोल लोकसभा क्षेत्र में 3 जगहों पर जनसभा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में राणाघाट, बीरभूम और आसनसोल लोकसभा क्षेत्र में तीन जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वो सबसे पहले राणाघाट लोकसभा क्षेत्र के नादिया में मतदाताओं से पार्टी उम्मीदवार को जिताकर प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने का आग्रह करेंगे। यह जनसभा दोपहर 3 बजे होगी। इसके बाद उनकी जनसभा बीरभूम लोकसभा क्षेत्र के बीरभूम में शाम साढ़े चार बजे होनी है। आखिर में वो आसनसोल के रानीगंज में शाम साढ़े पांच बजे मतदाताओं को संबोधित करेंगे।

 

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1813347
आखरी अपडेट: 21st May 2024