प्रतिक्रिया | Tuesday, June 25, 2024

28/05/24 | 10:15 am

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री शाह मंगलवार को ओडिशा में, जेपी नड्डा करेंगे हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव 2024 अपने आखिरी और अंतिम पड़ाव की तरफ है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज (मंगलवार) ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है। वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, स्टार प्रचारक शाह ओडिशा के भद्रक लोकसभा क्षेत्र में दोपहर 12ः30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा चंदबली में होगी। यहां से वो ओडिशा के जयपुर लोकसभा क्षेत्र पहुंचेंगे। यहां उनकी जनसभा दोपहर सवा दो बजे पनईकोइली में होगी। इसके बाद अमित शाह शाम 4 बजे जगतसिंहपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे। वो पुरी जिले के नीमापाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी के सोशल मीडिया हैंडल एक्स के अनुसार नड्डा आज सुबह 11 बजे मंडी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार का श्रीगणेश करेंगे। नड्डा जिला किन्नौर के शोल्टू मैदान में भाजपा की विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वो दोपहर 1ः20 बजे इसी लोकसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए शिमला जिले के रामपुर पहुंचेंगे। वो यहां के ननखड़ी मैदान में मतदाताओं को संबोधित कर आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद नड्डा शिमला लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे। वो यहां के रोहड़ू स्थित रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

दरअसल लोकसभा चुनाव के छठे चरण में शनिवार को हुए मतदान के बाद अब सभी राजनीतिक पार्टियों की नजरें अंतिम सातवें चरण में टिक गईं हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के 7वें और अंतिम चरण में एक जून, शनिवार को वोट डाले जाएंगे। इस चरण में 8 राज्यों की शेष 57 सीटों के लिए मतदान होगा। ज्ञात हो कि अंतिम चरण में कुल 904 उम्मीदवार मैदान में हैं। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गोरखपुर से भोजपुरी स्टार रवि किशन, हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत, कांग्रेस से विक्रामादित्य सिंह, हमीरपुर से केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और बिहार की पटना साहिब से बीजेपी के रविशंकर प्रसाद सहित तमाम दलों को कई दिग्गज मैदान में हैं।

 

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3976950
आखरी अपडेट: 24th Jun 2024