प्रतिक्रिया | Saturday, September 07, 2024

22/07/24 | 1:52 pm

राजौरी में सेना के शिविर पर हमला, सुरक्षाबलों ने आतंकी साजिश को किया नाकाम

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के गुंधा इलाके में सोमवार (22 जुलाई) सुबह आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर हमला कर दिया। राजौरी में सुरक्षाबलों ने सेना की चौकी पर हमला करने की आतंकियों की साजिश को नाकाम कर दिया। वहीं, इस हमले में एक जवान के घायल होने की सूचना है। इस दौरान कुछ देर के लिए हुई गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया। साथ ही एक नागरिक के हताहत होने की सूचना मिली है हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने सेना के कैंप को निशाना बनाया है। व्हाइट नाइट कोर ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में कहा, आतंकवादियों ने सुबह 3:10 बजे राजौरी के गुंडा में एक वीडीसी (VDC) के घर पर हमला किया। पास में मौजूद सेना की टुकड़ी ने जवाबी कार्रवाई की और गोलीबारी शुरू हो गई। ऑपरेशन जारी है।”

आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। बताया गया है कि आतंकवादियों ने पहले राजौरी जिले में शौर्य चक्र से सम्मानित वीडीजी परषोतम के घर पर हमले की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों की मौजूदगी के कारण उन्हें इलाके से भागने पर मजबूर होना पड़ा। बाद में उन्होंने सेना की चौकी को निशाना बनाया।

इसके बाद से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी है। दोनों तरफ से लगातार फायरिंग हो रही है। आतंकवादियों ने राजौरी के सुदूर गांव में स्थित सेना के कैंप को निशाना बनाते हुए जबरदस्त फायरिंग की। आतंकी हमले में सेना का एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है। गंभीर रूप से घायल हुए जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 7714052
आखरी अपडेट: 7th Sep 2024